क्लब महिंद्रा ने तमिलनाडु में अपना पांचवां रिसॉर्ट लॉन्‍च किया

0
Image by source

तमिलनाडु, 27 अक्टूबर, 2021: क्लब महिंद्रा, जो महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड का फ्लैगशिप ब्रांड है, ने तमिलनाडु में अपने सबसे नये रिसॉर्ट – जेकेआर रिसॉर्ट एंड स्पा के लॉन्‍च किये जाने की घोषणा की। रामेश्वरम के सुंदर नजारों के बीच स्थित यह रमणीय और ऑफ-बीट रिसॉर्ट 98 कमरों का है। यह ‘बनाने मोमेंट्स मैजिकल’ के लिए बेजोड़ आराम की तलाश पूरी करता है।

शानदार नजारों के अलावा, यह डेस्टिनेशन विविधतापूर्ण अनुभव भी प्रदान करता है, जैसे कि स्‍कूबा डाइविंग, पक्षियों को देखने की सुविधा, भव्य मंदिर, समुद्री कछुओ की आकर्षक झलक और विभिन्‍न तरह के घरेलू स्‍पा थेरेपीज। हालांकि, यह रिसॉर्ट अपने खूबसूरत स्विमिंग पूल के लिए मशहूर है जो इस द्वीप पर अपने जैसा पहला रिसॉर्ट है।

लॉन्‍च को लेकर उत्‍साहित, महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के चीफ रिसॉर्ट ऑफिसर, श्री मिगुएल मुनोज़ ने कहा, ”तमिलनाडु हमारे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण बाजार है, और रामेश्वरम यात्रियों के बीच बेहद लोकप्रिय गंतव्य है। सर्वोत्‍तम कोटि की सुविधाओं युक्‍त विशिष्‍ट अनुभव, क्लब महिंद्रा को परिभाषित करता है और जेकेआर रिज़ॉर्ट एंड स्पा के साथ हमारा जुड़ाव उस वादे को पूरा करेगा।”

जेकेआर रिसॉर्ट एंड स्पा में कई उत्‍कृष्ट सुविधाएं हैं जैसे अत्याधुनिक जिम, बहु-व्यंजन भोजन, स्‍वादिष्‍ट एवं ताजा पेयों वाला बेवरेज लाउंज। शहर के मध्‍य में स्थित, इस रिसॉर्ट से द्वीप के सभी प्रमुख स्‍थानों पर आसानी से पहुंचा जा सकता है।

रामेश्‍वरम कई स्‍थानीय व्‍यंजनों के लिए प्रसिद्ध है। रिसॉर्ट में यहां के स्‍वादिष्‍ट स्‍थानीय व्‍यंजनों और यहां के त्‍यौहारों का आनंद लिया जा सकता है। यहां के कुछ स्‍थानीय पर्यटन स्‍थलों में रामनाथस्‍वामी मंदिर, पम्‍बान ब्रिज – जो भारत का पहला समुद्री पूल है, धनुष्‍कोडि – जहां से सूर्यास्‍त और सूर्योदय का आकर्षक नजारा लिया जा सकता है, शामिल हैं।
यहां घुमने आने के लिए अक्‍टूबर से लेकर फरवरी तक का समय सबसे उपयुक्‍त होता है। गर्मी के मौसम में, मार्च से जुलाई के बीच यहां आने की योजना बनायी जा सकती है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *