गुडनाइट गोल्‍ड फ्लैश और करीना कपूर खान ने डिजिटल फिल्‍म के लिए साझेदारी की, लोगों से मलेरिया और डेंगू के खिलाफ सुरक्षित रहने की अपील की

0
Image by source

मुंबई, 29 अक्‍टूबर, 2021: गुडनाइट, भारत के प्रमुख घरेलू कीटनाशक ब्राण्‍ड, ने एक नई डिजिटल फिल्‍म के लिये अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ साझेदारी की है। यह फिल्‍म मच्‍छर-जनित रोगों पर जागरूकता पैदा करती है। इस फिल्‍म को पहली बार करीना के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दिखाया गया था। इस पहल के जरिये, गुडनाइट और करीना लोगों को मलेरिया और डेंगू से सावधान करना चाहते हैं। इस फिल्‍म में भारत का सबसे शक्तिशाली लिक्विड वैपोराइजर गुडनाइट गोल्‍ड फ्लैश दिखाया गया है, जो घर के कोनों में छुपे और परिवार की सेहत के लिये खतरा बनने वाले मच्‍छरों से सुरक्षा देता है।

करीना कपूर खान भारत में सबसे ज्‍यादा फॉलो किये जाने वाले सुपरस्‍टार्स में से एक हैं। वे एक प्रोटेक्टिव माँ और बीवी हैं और अपने पूरे परिवार की सेहत और तंदुरूस्‍ती को लेकर बहुत सचेत रहती हैं। करीना खुद भी अपने परिवार के लिये मॉस्किटो रिपेलेंट सॉल्‍यूशंस का नियमित रूप से इस्‍तेमाल करती हैं। इसलिये करीना और गुडनाइट की यह भागीदारी बखूबी काम करती है, क्‍योंकि यह ब्राण्‍ड भी परिवारों की मच्‍छरों से सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिये प्रतिबद्ध है।

वंडरमैन थॉम्‍पसन मुंबई द्वारा परिकल्पित इस डिजिटल फिल्‍म में करीना अपने मौलिक अवतार में नजर आती हैं, जिन्‍हें अपने बच्‍चों की चिंता है। वे बताती हैं कि मास्‍क के बिना घर से बाहर निकलना कैसे खतरनाक है, क्‍योंकि हम अब भी कोविड-19 महामारी से लड़ रहे हैं। लेकिन घर के भीतर छुपे हुए दुश्‍मन, यानि मच्‍छरों से सुरक्षित रहना भी उतना ही महत्‍वपूर्ण है। चाहे आप उन्‍हें न देख सकें, लेकिन वे आपके घर के कोनों में छुपे हैं और उनके एक बार काटने से ही आपको डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारियाँ हो सकती हैं। फिर करीना अपने घर को सुरक्षित रखने का समाधान बताती हैं। उन्‍हें भारत के सबसे दमदार लिक्विड वैपोराइजर गुडनाइट गोल्‍ड फ्लैश पर भरोसा है, जो अपनी अनोखी टेक्‍नोलॉजी से मच्‍छरों का खात्‍मा सुनिश्चित करता है। यह टेक्‍नोलॉजी मच्‍छरों को मारने के लिये ऑटोमेटिक तरीके से फ्लैश वैपर्स छोड़ती है।

इस गठबंधन पर गोदरेज कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट्स लिमिटेड में भारत और सार्क के लिये सीईओ सुनील कटारिया ने कहा, “हम जागरूकता लाने वाले संवाद की इस फिल्‍म के लिये करीना कपूर खान के साथ जुड़कर खुश हैं, क्‍योंकि यह फिल्‍म भरोसेमंद और प्रभावी है। अभी पूरे देश में मच्‍छर-जनित रोगों के मामले बढ़ रहे हैं और लोगों को अहसास नहीं है कि एक मच्‍छर भी परिवार की सेहत के लिये खतरा बन सकता है। इस‍ फिल्‍म के जरिये हम लक्षित समूहों तक पहुँचकर जागरूकता पैदा करना चाहते हैं। साथ ही इस बात पर रोशनी डालना चाहते हैं कि गुडनाइट गोल्‍ड फ्लैश कैसे परिवारों को मच्‍छरों के विरूद्ध सशक्‍त कर सकता है और उनकी मदद कर सकता है। करीना भारत की सबसे ज्‍यादा फॉलो की जाने वालीं और सम्‍मानित सेलीब्रिटीज में से एक तो हैं ही, वे उस प्रतिबद्धता की भी प्रतीक हैं, जो परिवार की सेहत और सुरक्षा सुनिश्चित करती है। एक ब्राण्‍ड के तौर पर हमारा सपना भी यह सुनिश्चित करने का है कि परिवारों की खुशियों के पलों में कोई बाधा नहीं आए औरे वे पूरी तरह सुरक्षित रहें।”

इस साझेदारी पर अपने विचार रखते हुए करीना कपूर खान ने कहा, “महामारी ने हम सभी को सिखाया है कि परिवार और सेहत को सबसे अधिक महत्‍व देना चाहिये। किसी भी परिवार को डेंगू और मलेरिया से पीड़ित देखना मुझे सबसे ज्‍यादा दुख देता है। मैं नहीं चाहूंगी कि मेरा परिवार या कोई दूसरा भी बीमार हो। गुडनाइट गोल्‍ड फ्लैश के साथ मिलकर जागरूकता लाना और लोगों को सावधान करना यह सुनिश्चित करने के लिये मेरी विनम्र कोशिश है कि लोग सुरक्षित रहें। मैं लोगों से वे मूलभूत सावधानियाँ अपनाने का आग्रह करती हूँ, जो हमारे देश को मच्‍छर के कारण होने वाले रोगों से मुक्‍त करने में लंबे समय तक काम आ सकती हैं।”

फिल्‍म के कॉन्‍सेप्‍ट पर अपनी बात रखते हुए, वंडरमैन थॉम्‍पसन मुंबई के वीपी और एक्‍जीक्‍यूटिव क्रियेटिव डायरेक्‍टर्स स्‍टीव प्रिया ने कहा, “हम सभी घर के बाहर मौजूद अदृश्‍य खतरे को लेकर लगातार जागरूक हो रहे हैं। और हम आने वाले समय में भी सुरक्षित रहने के लिये हर सावधानी बरतेंगे। लेकिन हम भूल रहे हैं कि हमारे घरों के भीतर भी एक खतरा है, जो छुपा हुआ है। वह है डेंगू देने वाला मच्‍छर। और हो सकता है कि हम उसे पहचान भी न पाएं। हमने जागरूकता लाने और सुरक्षा का संदेश फैलाने के लिये भारत की सबसे ज्‍यादा चहेती और मशहूर माँ को लिया है। ताकि हर घर रोजाना गुडनाइट को स्विच ऑन कर हम सच में सुरक्षित रहें।”

अपग्रेडेड हीटिंग टेक्‍नोलॉजी और दर्शनीय प्रभाव के साथ, गुडनाइट गोल्‍ड फ्लैश भारत में लिक्विड वैपोराइजर कैटेगरी का गेम चेंजर है। यह प्रोडक्‍ट नॉर्मल और फ्लैश मोड के साथ आता है और अनूठी चिप-बेस्‍ड टेक्‍नोलॉजी से युक्‍त है, जो ऑटोमेटिक तरीके से इन मोड्स के बीच बदलाव करती है। गुडनाइट गोल्‍ड फ्लैश पहले 30 मिनट तक वैपर्स रिलीज करता है और फिर ऑटोमेटिक तरीके से नॉर्मल मोड में लौट आता है। यह शक्तिशाली, लेकिन सादा रिपेलेंट मच्‍छरों के विरूद्ध सुरक्षा की गारंटी देता है। वे मच्‍छर, जो घरों के कोनों में छुपे होते हैं और परिवारों की सेहत के लिये खतरा हैं।

डिजिटल फिल्‍म का लिंक: https://youtu.be/39UP93kKfNU

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *