चेंबूर के समाजसेवी राजेंद्र नागरले ने कोल्हापुर की कृष्णा पंचगंगा नदी में डूबने से बचाई तीन लोगों की जान!

0
image by source.
czarnews.com



मुंबई -: प्रमुख संवाददाता
चेंबूर के समाजसेवी राजेंद्र नागरले ने कोल्हापुर के नृहसिंहवाड़ी यानि नरसोबाचीवाड़ी भक्ति के दर्शन के बाद किनारे कृष्णा पंच गंगा में दीप चढ़ाते समय फिसल कर नदी में गिरे तीन लोगों की जान बचाई. अपनी जान की परवाह किए बिना नदी में कूदकर तीनों को सुरक्षित बाहर निकालने वाले राजेंद्र नागरले की हर क्षेत्र में सराहना हो रही है।
कोल्हापुर के शिरोल तालुका के श्री नृसिंहसरस्वती स्वामी दत्त देव संस्थान रविवार को मुंबई और भिवंडी से भक्ति दर्शन के लिए श्री क्षेत्र नृसिंहवाड़ी गए। भगवान के दर्शन के बाद भिवंडी की आरती गणेश अडकी, सरस्वती रमेश कुडीकला और चेंबूर के घाटला क्षेत्र के शेखर दशरथ यादव दीपदान के लिए कृष्णा पंचगंगा नदी के तट पर गए। लेकिन उनके पैर फिसल गए और वे तीनों नदी में गिर पड़े। तीनों में से कोई भी तैर नहीं सकता था, इसलिए वे डूबने लगे। चेंबूर के एक सामाजिक कार्यकर्ता राजेंद्र नागरले ने तीनों को डूबते देखा और अपनी जान की परवाह किए बिना उन्होंने नदी में छलांग लगा दी और तीनों को सुरक्षित बचा लिया। मंदिर के सुरक्षा गार्ड प्रकाश मोरे ने भी राजेंद्र नागरले की मदद की।
राजेंद्र नागरले अपने परिवार के साथ उस स्थान पर भगवान के दर्शन के लिए आए थे। सावधानी दिखाकर तीनों की जान बचाने के लिए उनकी सराहना की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *