जिहादी कट्टरता व हिंसा के विरुध्द बजरंगदल उतरेगा सड़कों पर

0
Image by google.


श्री शंकरजी गायकर, मुंबई क्षेत्र मंत्री, विश्व हिंदू परिषद
सरकार कि ओरसे दोषींयोपर कठोर कारवाई करनेकी विश्व हिंदू परिषद की चेतावनी*

देश में बढ़ती इस्लामिक जिहादी कट्टरपंथियों की अतिवादी घटनाओं के विरुध्द विश्व हिंदू परिषद की युवा इकाई  बजरंगदल अब सड़कों पर उतरेगा। मस्जिदों से निकलने वाले जिहादी कट्टरपंथी लगातार हिंदुओं के घरों को जला रहे है, उन पर जानलेवा हमला कर रहे हैं, इन हिंसक घटनाओं के विरुद्ध  बजरंगदल आगामी गुरुवार 16.6.22 को देशभर के जिला मुख्यालयो में धरने देकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी देगा।
इसकी घोषणा करते हुए विहिप के मुंबई क्षेत्र मंत्री श्री शंकरजी गायकर ने कहा कि गत शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के बाद जिन मस्जिदों से उन्मादी भीड़ व दंगाई निकले थे उन पर कड़ी निगरानी रखी जाए। जिन लोगों ने उस भीड़ को उकसाया, उनके विरुध्द भी कठोर कार्यवाही अविलंब कर,  गिरफ्तारी हो। उन्होंने  मांग की कि जिनको धमकियां दी जा रही हैं उन लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए तथा जो लोग ये धमकियां दे रहे हैं, उनके विरुध्द भी आपराधिक मामले दर्ज कर अविलम्ब गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए। साथ ही, हिंसा में शामिल लोगों के साथ उन
जिहादी मानसिकता के लोगों, मस्जिदों तथा जमीयत ए उलेमा ए हिन्द जैसे संगठनों के विरुध्द भी शिकंजा कसा जाए जो कि इन दंगाइयों के खाद- पानी व प्रेरणा के स्रोत हैं।
इस आवाहन को प्रतिसाद देते हुये बजरंग दल के मुंबई क्षेत्र संयोजक श्री विवेकजी कुलकर्णी जिने आगामी कार्यक्रम कि घोषणा कि श्री राम नवमी की शोभायात्राओं पर 100 से अधिक स्थानों पर इस्लामिक जेहादियों द्वारा हमले किए गए थे। पिछले कुछ दिनों से किसी भी बात का बहाना बनाकर हिंदू समाज  पर हमले, पथराव, आगजनी, लूटपाट लगातार हो रही है। शासकीय संपत्ति को निशाना बनाया जा रहा है। हिंदू समाज इन हमलों से आक्रोशित है। इन
घटनाओं के विरोध स्वरूप 16 जून को सम्पूर्ण भारत वर्ष में  बजरंग दल द्वारा धरना और महामहिम राष्ट्रपति महोदय को ज्ञापन दिया जाएगा।
इस केंद्रीय कार्यक्रमके उपलक्ष मे महाराष्ट्र एवं गोवा राज्य के सभी जिल्हा, तालुका, एवं ग्राम स्थानोपर निवेदन एवं आंदोलन करना निश्चित हुआ है सभी हिंदू युवाओं से विश्व हिंदू परिषद कि ओरसे आह्वान है कि अधिक संख्या में  उपस्थित होकर विरोध प्रदर्शन में शामिल हो।

जारीकर्ता
श्री श्रीराज नायर
प्रवक्ता , विश्व हिंदू परिषद

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *