पर्सनल केयर सेगमेंट में बिसलेरी का प्रवेश; हाथों के प्यार के लिए ‘बिसलेरी हैंड प्यूरीफायर्स’ की अभिनव रेंज की पेशकश

0
image by source

~ जेल और मॉइस्चराइज़र और ताज़ी सुगंध वाले बहुउद्देशीय स्प्रे हैंड प्यूरीफायर कीटाणुओं से बचाते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि हाथ नरम और नमीयुक्त रहें

मुंबई, १६ जुलाई, 2021: बिसलेरी इंटरनेशनल प्रा लिमिटेड ने बिसलेरी हैंड प्यूरीफायर के लॉन्च के साथ व्यक्तिगत स्वच्छता खंड में प्रवेश करने की घोषणा की है। बिसलेरी ने हमेशा उपभोक्ता की जरूरतों को विकसित करने पर ध्यान केंद्रित किया है और अपनी नई स्वच्छता रेंज के माध्यम से विश्वास, स्वास्थ्य और सुरक्षा के अपने ब्रांड वादे का विस्तार किया है। उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य और स्वच्छता के प्रति जागरूक होने के साथ, महामारी की शुरुआत से ही सैनिटाइज़र एक आवश्यकता बन गया है। हालांकि, नियमित सैनिटाइज़र के लगातार उपयोग से उपभोक्ताओं को त्वचा पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है, जिससे त्वचा रूखी और शुष्क हो जाती है। बिसलेरी के हैंड प्यूरीफायर की श्रेणी नियमित उपयोग के लिए है, जो त्वचा को मॉइस्चराइजेशन और पोषण का लाभ प्रदान करते हुए रोगाणुओं के खिलाफ 99.9% सुरक्षा प्रदान करती है।

जेल और बहुउद्देशीय स्प्रे प्रारूपों में बिसलेरी के हैंड प्यूरीफायर की रेंज व्यक्तिगत उपयोग की आवश्यकताओं और यात्रा में विशेष जरूरतों को पूरा करती है। जेल वेरिएंट एलोवेरा, ग्लिसरॉल और विटामिन ई से समृद्ध हैं, जो हाथों को नमीयुक्त और मुलायम बनाए रखने में मदद करता है। जेल 50, 100 और 200 मिली एसकेयू में उपलब्ध है। बहुउद्देशीय स्प्रे वेरिएंट हाथों और सभी प्रकार की सतहों के लिए उपयुक्त हैं और 100 मिलीलीटर और 200 मिलीलीटर स्प्रे बोतलों में उपलब्ध हैं।

बिसलेरी के हैंड प्यूरीफायर में शामिल सुगंध विशिष्ट रूप से ताज़ा हैं। उपभोक्ता बिसलेरी बाय द बे के साथ समुद्र की धुंधली एक्वा सुगंध का आनंद ले सकते हैं, बिसलेरी हैलो सनशाइन की खट्टे सुगंध से तरोताजा हो सकते हैं और बिसलेरी लवली की पुष्प सुगंध के साथ इंद्रियों को मधुरता का एहसास दिला सकते हैं। पैकेजिंग बहुत प्रीमियम है और सभी नियमित सैनिटाइज़र से अलग है। प्रीमियम पैकेजिंग में ये उत्पाद सस्ती कीमतों पर उपलब्ध हैं। त्वचा को पोषण देने वाला सूत्रीकरण, अद्वितीय पैकेजिंग डिजाइन और बेहतर सुगंध बिसलेरी की उपाध्यक्ष सुश्री जयंती चौहान के मार्गदर्शन में विकसित किया गया है।

बिसलेरी हैंड प्यूरीफायर का टीवीसी एक साधारण संदेश के माध्यम से उत्पाद की विशिष्टता को प्रदर्शित करता है – “हाथों के प्यार के लिए”। टीवीसी सुरक्षा, देखभाल और नवजीवन प्रदान करते हुए प्रीमियम सैनिटाइजिंग अनुभव प्रस्तुत करता है। दृश्य इस बात का उदाहरण देते हैं कि बिसलेरी हैंड प्यूरीफायर न केवल सुरक्षा प्रदान करते हैं, बल्कि हाथों को नरम, सुगंधित और ताज़ा भी रखते हैं।

लॉन्च पर बोलते हुए, बिसलेरी इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ श्री एंजेलो जॉर्ज ने कहा, “स्वास्थ्य और स्वच्छता संबंधी चिंताओं में वृद्धि से व्यक्तिगत स्वच्छता खंड में रोमांचक वृद्धि हुई है। हमने उपभोक्ता अनुसंधान से भी सीखा है कि जरूरतें सिर्फ कीटाणुओं के खिलाफ सुरक्षा से परे विकसित हुई हैं, – उपभोक्ता ऐसे उत्पादों की तलाश कर रहे थे जो मॉइस्चराइजेशन प्रदान करें और ताज़ा सुगंध प्रदान करें। हमने बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए प्रीमियम पैकेजिंग में इन उन्नत सुविधाओं के साथ बिसलेरी हैंड प्यूरीफायर विकसित किए। देश भर में हमारी वितरण पहुंच के साथ बिसलेरी हैंड प्यूरीफायर की रोमांचक रेंज प्रमुख जनरल ट्रेड स्टोर्स, फार्मेसियों और मॉडर्न ट्रेड आउटलेट्स के साथ-साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *