बर्गर किंग इंडिया ने हैक किया टी20 क्रिकेट !

0
image by source

~ बर्गर किंग ऐप पर क्रिकेट के हर पल के साथ जीतिए आकर्षक ऑफर्स

मुंबई, 23 सितंबर 2021: बर्गर किंग इंडिया ने ‘द ग्रेटेस्ट ऐप’ यह बहुत ही अनोखा कैम्पेन शुरू किया है, जिसमें क्रिकेट मैच के पलों को हैक करके उपभोक्ता जीत सकते हैं आकर्षक ऑफर्स, जिन्हें बीके ऐप पर रिडीम किया जा सकता है।

अभी चल रहे टी20 मैचों के दौरान ग्राहक बीके एप के जरिए ‘द ग्रेटेस्ट हैक’ एआर फिल्टर का इस्तेमाल करके आकर्षक ऑफर्स जमा कर सकते हैं जिन्हें बीके एप पर रिडीम किया जा सकता है। ग्राहक इन ऑफर्स का लाभ हर बार एक मैच में, पावर प्ले के दौरान और किसी भी ओवर में, चौका, छक्का लगाया जाने पर, विकेट ली जाने पर, 50, 100, 150, 200 या 250 रन पूरे करने पर उठा सकेंगे। क्रिकेट के मैदान पर, जब खिलाड़ी मैच जीतने की कोशिश में दांव लगा रहे होंगे, तो दर्शक खेल के हर शॉट, हर विकेट और हर पल को टैप कर सकते हैं, इसके लिए उन्हें बस अपनी स्क्रीन पर मैच के पलों को स्कैन करना होगा और इस तरह से वह आकर्षक ऑफर्स जीत सकते हैं। ढेर सारे मैच, ढेर सारे रोमांचक इवेंट और ढेर सारे ऑफर्स के साथ, इस साल का टी20 सीज़न निस्संदेह बेहद रोमांचक और बर्गर किंग की ‘द ग्रेटेस्ट हैक’ के साथ फायदेमंद साबित होगा।

कैम्पेन के बारे में ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को सूचित करने के लिए एक डिजिटल फिल्म बनाई गई है, जिसमें एक हैकर क्रिकेट फैंस को उनके लंबे समय से प्रतीक्षित ड्यूज़ ‘द ग्रेटेस्ट हैक’ के साथ दिला रहा है। सोशल मीडिया पर इस कैम्पेन का खूब प्रचार किया जाएगा, आईपीएल हैकिंग को लेकर दर्शकों में उत्सुकता पैदा करने के लिए आकर्षक पोस्ट्स और स्टोरीज़ दिखाई जाएंगी। ब्रांड यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम और अन्य सभी संबंधित प्लेटफॉर्म्स पर पूरे टी20 सीज़न में इसका प्रचार करेगा। तो चलिए, हैकिंग शुरू करते हैं!

कैम्पेन के बारे में बर्गर किंग इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी श्री. कपिल ग्रोवर ने कहा, “बर्गर किंग एक ऐसा ब्रांड है जो आधुनिक संस्कृति को पुरस्कृत करता है। इस अभियान के माध्यम से, हम वर्तमान में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले और सबसे चर्चित इवेंट, टी20 टूर्नामेंट को हैक कर रहे हैं। द ग्रेटेस्ट हैक हमारे सभी मेहमानों, ऑग्मेंटेड रियलिटी के माध्यम से गेमिफिकेशन, आकर्षक ऑफर्स के ज़रिए स्वादिष्ट खाना और बीके ऐप इन सभी को एकसाथ लाएगा। हमें यकीन है कि हमारे मेहमान इस क्रिकेट सीजन का भरपूर आनंद लेंगे।”
ज़ू मीडिया और फॉक्सिमोरन के सह-संस्थापक श्री प्रतीक गुप्ता ने कहा, “आईपीएल की बड़ी सफलता के पीछे मुख्य कारण दर्शकों से मिलने वाला खूब सारा प्यार और प्रतिसाद है। जहां अधिकांश ब्रांड आज क्रिकेटरों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, हमने दर्शकों की भावनाओं पर ध्यान केंद्रित किया है और एक अनूठे समावेशी अनुभव के साथ इसका इस्तेमाल ब्रांड के लिए प्यार पैदा करने के लिए किया है। ज़ू में हमें खुशी है कि इस अभियान के सभी पहलुओं को नेटवर्क के भीतर की निपुणताओं का इस्तेमाल करते हुए रचनात्मक, तकनीक, वीडियो और मीडिया के माध्यम से बनाया गया है।”

कैम्पेन की संकल्पना फॉक्सिमोरोन ने बनायी है और वीडियो का निर्माण द रैबिट हॉल और एआर फ़िल्टर बाय फॉस्फेन द्वारा किया गया था। तीनों एजेंसियां ज़ू मीडिया नेटवर्क का हिस्सा हैं।

भारत में बर्गर किंग® ब्रांड के बारे में:
बर्गर किंग इंडिया लिमिटेड भारत में बर्गर किंग® के मास्टर फ्रैंचाइज़ी है। पूरे देश में बर्गर किंग के रेस्टोरेंट्स यह कंपनी चलाती है। बर्गर किंग इंडिया ने 2014 में भारत में अपना पहला रेस्टोरेंट लॉन्च किया था और अब देश भर में उनकी संख्या 250 से अधिक हो चुकी है। ब्रांड ने हाल ही में अपना बर्गर किंग इंडिया ऐप ऑर्डरिंग ऐप लॉन्च किया है जो यूज़र्स को आकर्षक ऑफर्स, विशेष डील्स और लॉयल्टी रिवार्ड्स भी प्रदान करता है। कंपनी दिल्ली एनसीआर, पंजाब, राजस्थान, मुंबई, नासिक, पुणे, बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद, केरल, गुजरात, देहरादून, उत्तर प्रदेश, भोपाल, ग्वालियर और भुवनेश्वर में कई रेस्टोरेंट्स चलाती है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें: www.burgerking.in

दुनिया भर में बर्गर किंग® ब्रांड के बारे में जानकारी:
1954 में स्थापित, बर्गर किंग® ब्रांड दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी फास्ट फूड बर्गर श्रृंखला है। द ओरिजिनल होम ऑफ़ द हूपर® के रूप में जाना जाने वाला बर्गर किंग® यूएस और 100 से अधिक देशों में 15,000 से अधिक स्थानों में काम करता है। लगभग 100% बर्गर किंग® रेस्टोरेंट्स स्वतंत्र फ्रेंचाइजी की मालिकी के और उन्हीं के द्वारा संचालित हैं, और उनमें से अधिकांश परिवारों द्वारा चलाए हैं और दशकों से इस व्यवसाय में हैं। बर्गर किंग® ब्रांड रेस्टोरेंट ब्रांड्स इंटरनेशनल आईएनसी (TSX,NYSE:QSR) की मालिकी का है, यह दुनिया की सबसे बड़ी इंस्टेंट सर्विस रेस्टोरेंट्स कंपनियों में से एक है, जिसमें सिस्टम सेल्स में 23 बिलियन डॉलर्स से अधिक और रेस्टोरेंट्स 19,000 से अधिक हैं। बर्गर किंग® ब्रांड के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया बर्गर किंग® ब्रांड की www.bk.com वेबसाइट देखें या हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *