मुंबई, 28 मार्च, 2022: गोदरेज समूह की प्रमुख कंपनी, गोदरेज एंड बॉयस ने घोषणा की कि उसके बिजनेस गोदरेज अप्लायंसेज ने लोकप्रिय औरबहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता, आयुष्मान खुराना को एयर कंडीशनर, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, डिशवॉशर, माइक्रोवेव ओवन और एयर कूलर सहित अपनी रेंज का ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

0
image by source .

आगामी महीनों में अप्लायंसेज सेक्टर मांग बढ़ने का अनुमान है। लगातार दो ग्रीष्मकाल महामारी से प्रभावित रहने के बाद, यह पहली गर्मी है जब पूर्ण रूप से महामारी से पूर्व की स्थिति आने का अनुमान है। अपनी विभिन्न भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहित कई पुरस्कारों से सम्मानित, आयुष्मान खुराना इस अप्रैल से शुरू होने वाले ब्रांड के श्रृंखलाबद्ध अभियानों में दिखाई देंगे।

ब्रांड एंबेसडर बनाये जाने के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, गोदरेज अप्लायंसेज के बिजनेस हेड और एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, कमल नंदी ने कहा, “बढ़ती मांग के साथ हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम अपने ब्रांड रिकॉल को भी मजबूत करें। ध्यानपूर्वक मूल्यांकन के बाद हमने आयुष्मान खुराना का चुनाव किया, जो ब्रांड के मूल्यों की दृष्टि से काफी समानता रखते हैं। गोदरेज की तरह आयुष्मान को भी उच्च स्तर की विश्वसनीयता हासिल है। उन्हें प्रगतिशील कंटेंट के साथ जुड़ने के लिए भी जाना जाता है। हमें विश्वास है कि यह साझेदारी हमें पूरे स्पेक्ट्रम में उपभोक्ताओं से जुड़ने और ‘सोच के बनाया है’ के हमारे ब्रांड की विचारधारा को मजबूत करने में मदद करेगी। यह 2030 तक भारत के सबसे पसंदीदा उपकरण ब्रांड बनने के ब्रांड के दृष्टिकोण के अनुरूप है और अगले 3 वर्षों में 100% वृद्धि और वित्त वर्ष 23 में 40%+ हासिल करने के लक्ष्य के अनुरूप भी है।”

गोदरेज अप्लायंसेज की मार्केटिंग हेड स्वाति राठी ने कहा, “आयुष्मान के पास युवा और पुरानी दोनों पीढ़ियों से जुड़ने की अनूठी क्षमता है। वह बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं – गायक, अभिनेता, कवि और उनके कंटेंट के साथ, उनकी प्रगतिशील और अभिनव सोच गोदरेज अप्लायंसेज के साथ मेल खाती है। आयुष्मान पर फिल्माये गये हमारे पहले अभियान को जल्द ही रिलीज किया जाएगा और इसे उनके मजेदार व्यक्तित्व को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। साथ में, हम ऐसे संवाद की उम्मीद करते हैं जिससे ब्रांड को अपने उपभोक्ताओं को और भी करीब लाने में मदद मिलेगी।”

इस गठबंधन के बारे में, बॉलीवुड स्टारआयुष्मान खुराना ने कहा, “मुझे गोदरेज अप्लायंसेज के साथ सहयोग करने की खुशी है। यह एक ऐसा ब्रांड है जिसने अपनी उत्पाद की गुणवत्ता और ग्राहक सेवा की बदौलत अपनी अलग पहचान कायम की है और वर्षों से भारतीय उपभोक्ताओं का प्यार व सम्मान हासिल किया है। यह वास्तव में पर्यावरण के लिए प्रतिबद्ध एक प्रगतिशील ब्रांड है – और यह एक ऐसा मूल्य है जो मुझमें भी झलकता है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *