विविधता, समावेश और लैंगिक समानता का जश्न मनाती रहेगी यूपीएल

0

फीफा अंडर-17 वूमंस वर्ल्ड कप 2022 का नेशनल सपोर्टर बनने पर हमें गर्व

18 अक्टूबर 2022: टिकाऊ कृषि उत्पादों और समाधानों के वैश्विक प्रदाता यूपीएल लिमिटेड ने हमेशा विविधता, समावेश और लैंगिक समानता को आगे बढ़ाया है। यूपीएल के फसल समाधानों से लाखों एकड़ जमीन लाभाविन्त हुई है, ऐसे में यूपीएल उस अतुलनीय योगदान को अच्छी तरह समझती है जो महिलाएं देश की कृषि समृद्धि में उत्पादकों, कृषि उद्यमियों, कार्य करने वालों और बिजनेस लीडर के रूप में देती हैं।
भारत में पहली बार फीफा अंडर-17 वीमंस वर्ल्ड कप के आयोजन के साथ यूपीएल को टूर्नामेंट का समर्थन करने और इस आयोजन के नेशनल सपोर्टर बनते हुए फीफा के साथ साझेदारी करने पर गर्व है।
इस सहयोग के माध्यम से, यूपीएल इस महिला नेतृत्व वाले ‘द ब्यूटीफुल गेम’ वर्जन के साथ-साथ सामान्य रूप से स्वस्थ जीवन के साधन के रूप में खेल के महत्व पर ध्यान आकर्षित करने और सभी के लिए टिकाऊ व्यक्तिगत विकास को बढ़ावा देने की उम्मीद करती है।
जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, यूपीएल टीमों और खिलाड़ियों की प्रगति पर गौर नजर रखते हुए टूर्नामेंट और खेल के भविष्य के सितारों के लिए और अधिक वैल्यू जोड़ने पर ध्यान केंद्रित करेगी।
यूपीएल इंडिया के निदेशक श्री आशीष डोभाल ने कहा, ‘भारत में अंडर-17 वूमंस वर्ल्ड कप कप के लिए फीफा के साथ साझेदारी करने और हमें एथलीटों के एक सेट में योगदान करने का मौका देना हमारे लिए गर्व का क्षण है। ये प्रतिभा से भरपूर हैं और अपने समुदाओं, देशों और अब वैश्विक मंच पर महिलाओं की सफलता को फिर से परिभाषित कर रहीं हैं। ये समानता की सच्ची दूत हैं। विविधता और समावेशिता को सर्वोच्च सम्मान में रखने वाली इस यात्रा का हिस्सा बनकर हम रोमांचित हैं। हमारा मानना है कि यह टूर्नामेंट दुनियाभर में लैंगिक समानता, विविधता और समावेशिता को नया मुकाम देगा!

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *