संघर्षनगर के छात्र – छात्राओं के लिए माध्यमिक विद्यालय के लिए प्रयास करुंगी- शबाना आजमी

0
Image by Source.

संघर्षनगर के छात्र – छात्राओं के लिए माध्यमिक विद्यालय के लिए प्रयास करुंगी-  शबाना आजमी
चांदिवली के संघर्ष नगर के 10वीं और 12वीं के छात्र-छात्राओं का मेधावी समारोह और करियर मार्गदर्शन समारोह का आयोजन निवारा हक सुरक्षा समिति के माध्यम से कम्युनिटी भवन किया गया.  इस कार्यक्रम में लगभग 200 छात्रों और उनके अभिभावकों ने भाग लिया. पूर्व सांसद पद्म भूषण शबाना आज़मी ने कहा कि संघर्षनगर के छात्र – छात्राओं के लिए माध्यमिक विद्यालय के लिए प्रयास करुंगी.
इस अवसर पर आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली, साकीनाका थाने के पंकज परदेशम, वरिष्ठ अधिकारी उत्तम धागे, काउंसलर रामेश्वरी पाटिल, दीपक दाते ऑफ निवार, तानाजी कांबले, रामभाऊ गजकोश, विनीता स्टेफन, अनीता जाधव, शेख साहब, सोनवणे काकी, संयोजक संजत दावरे मंच पर मौजूद थे।
इस समय संघर्ष नगर की संस्थापक पूर्व सांसद पद्म भूषण शबाना आज़मी ने बताया कि संघर्ष नगर में एक प्राथमिक विद्यालय के लिए संयुक्त प्रयास किया। इसी तरह, आइए एक साथ प्रयास करें और माध्यमिक विद्यालय को शुरु किया जाए. उन्होंने सभी छात्रों को उनके भविष्य के करियर के लिए शुभकामनाएं भी दीं। उत्तीर्ण छात्रों को स्मृति चिन्ह, प्रशस्ति पत्र, तुलसी के पौधे और कलम देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम का संचालन निवारा हक्क सुरक्षा समिती  के समन्वयक संजय डावरे ने किया।  इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अनीता जाधव, रावण गायकवाड़, वसंत खाड़े, अशोक पाटिल, दिलीप जाधव, प्रकाश शिंदे, मिरजोलकर काका, माणिक शिंदे, सुभाष शिंदे, वीरेंद्र मिश्रा, रेखा हलदनकर, अंसारी ताई, गीता नाचरे, पाटिल ताई, गीतांजलि ताई, इमरान शेख, रमेश कांबले , श्याम कांबले, प्रकाश दाहिजे, विजय गायकवाड, भाई चौहान ने विशेष परिश्रम लिया.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *