सिंथॉल साबुन ने ‘सिंथॉल ऑसम रिवार्ड्स’ कैंपेन चलाया; हर खरीद पर ग्राहकों को मिलेगा रॉयल एनफिल्‍ड बाइक्‍स खरीदने का मौका

0

सिंथॉल साबुन ने ‘सिंथॉल ऑसम रिवार्ड्स’ कैंपेन चलाया; हर खरीद पर ग्राहकों को मिलेगा रॉयल एनफिल्‍ड बाइक्‍स खरीदने का मौका

100 विजेताओं को भी हर हफ़्ते मिल रहा है वाइल्डक्राफ्ट बैग्‍स जीतने का मौका!

मुंबई, 17 मार्च: सिंथॉल, जो गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड का लिगेसी ब्रांड है, ने उपभोक्‍ताओं से जुड़ाव को और अधिक मजबूत बनाने के लिए आकर्षक ‘सिंथॉल ऑसम रिवार्ड्स’ कैंपेन की घोषणा की। यह कैंपेन सिंथॉल लाइम और सिंथॉल कूल सोप वैरिएंट्स के लिए शुरू किया गया है। यह पहल उपभोक्‍ताओं को खुशियां प्रदान करने और उन्‍हें फिर से जिंदादिली व अनूठेपन का अहसास कराने के ब्रांड के प्रयास का एक हिस्‍सा है। विजेताओं को अगले 2 महीने तक सिंथॉल लाइम और कूल साबुन खरीदने पर 8 रॉयल एनफिल्‍ड बाइक्‍स एवं 100 वाइल्‍डक्राफ्ट बैग्‍स खरीदने का मौका मिलेगा। यह पहल 1 मार्च को शुरू हुई है और 30 अप्रैल, 21 तक चलेगी।

कंटेस्‍ट में भाग लेने का तरीका यहां बताया जा रहा है। उपभोक्‍ताओं द्वारा सिंथॉल प्रोडक्‍ट खरीदने पर उन्‍हें उसके पैकेज के भीतर प्रिंट किया गया एक कोड दिखाई देगा। प्रतिभागी को यह कोड टेक्‍स्‍ट संदेश के जरिए 07777062444 पर भेजना है। 17 मार्च से हर बुधवार, साप्‍ताहिक विजेताओं की घोषणा माइक्रोसाइट www.cintholawesomerewards.com पर की जायेगी। इस ऑफर का उद्देश्य महामारी काल में लोगों का मनोबल बढ़ाना और ग्रीष्‍म काल के आरंभ के साथ सिंथॉल कूल एवं लाइम वैरिएंट्स का प्रचार-प्रसार करना है।

इस पहल के बारे में बताते हुए, श्री सुनिल कटारिया, मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी – भारत और सार्क क्षेत्र, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्‍ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) ने कहा, ”सिंथॉल, देश के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड्स में से एक है और इसके ग्राहकों का इससे गहरा लगाव है। यह ब्रांड, सबसे ताजगीप्रद स्‍नान अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। इस पहल के जरिए, हमारा उद्देश्य ग्राहकों को खुशी देना और सिंथॉल साबुनों, विशेषकर लाइम एवं कूल वैरिएंट्स की पैठ को बढ़ाना है। जहां ये साबुन तपती गर्मी के मौसम में नींबू की खुश्‍बू और बर्फ जैसी ठंडई का मिश्रित ताजगीप्रद अनुभव देगा, वहीं यह पहल हमारे ग्राहकों के प्रति हमारी कृतज्ञता को प्रकट करेगी।”

नींबू जैसे पीलेपन और उसकी खुश्‍बू वाले डियो फ्रैग्रेंस के साथ तैयार किया गया, सिंथॉल लाइम ताजगी की बौछार करता है। इसकी एन्‍हैंस्‍ड लाइम फ्रेशनेस नहाने के बाद आपके तन-मन को तरोताजा कर देती है। सिंथॉल कूल, बर्फ जैसी ताज़ी ठंडक का अहसास कराता है और इसके डियो की एक्टिव खुश्‍बू आपको पूरे दिन तरोताजा बनाये रखती है। इसका एक्‍सट्रा-कूल मेंथॉल आपकी त्‍वचा को फ्रेश, खुशनुमा रखता है और गर्मी से बचाता है।

गोदरेज कंज्यूमर्स प्रोडक्ट्स लिमिटेड के विषय में:

गोदरेज उपभोक्ता उत्पाद एक अग्रणी उभरती बाजार कंपनी है। 123 वर्षीय युवा गोदरेज समूह के हिस्से के रूप में, हम भाग्यशाली हैं कि दूसरों के लिए विश्वास, अखंडता और सम्मान के मजबूत मूल्यों पर गर्व की विरासत है। साथ ही, हम तेजी से बढ़ रहे हैं और रोमांचक, महत्वाकांक्षी आकांक्षाएं हैं।

आज, हमारे समूह को विभिन्न व्यवसायों में वैश्विक स्तर पर 1.15 बिलियन उपभोक्ताओं के संरक्षण का आनंद मिलता है। गोदरेज उपभोक्ता उत्पादों में अंतरराष्ट्रीय विस्तार के लिए हमारे 3 से 3 दृष्टिकोण के अनुरूप, हम 3 उभरते बाजारों (एशिया, अफ्रीका, लैटिन अमेरिका) में 3 श्रेणियों (घरेलू देखभाल, व्यक्तिगत धोने, बाल देखभाल) में उपस्थिति बना रहे हैं। हम उभरते बाजारों में सबसे बड़े घरेलू कीटनाशक और बाल देखभाल खिलाड़ियों में से एक हैं। घरेलू कीटनाशकों में, हम इंडोनेशिया में दूसरे सबसे बड़े खिलाड़ी हैं, जो अफ्रीका में हमारे पदचिह्न का विस्तार कर रहे हैं। हम अफ्रीकी मूल के महिलाओं की बाल देखभाल आवश्यकताओं, भारत में बाल रंग में नंबर एक खिलाड़ी और उप-सहारा अफ्रीका और लैटिन अमेरिका के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं। हम भारत में साबुन में नंबर दो रैंक करते हैं और इंडोनेशिया में एयर फ्रेशर्स और गीले ऊतकों में नंबर एक खिलाड़ी हैं।

लेकिन हमारे लिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हमारे मजबूत वित्तीय प्रदर्शन और अभिनव, बहुत से प्रिय उत्पादों के अलावा, हम एक अच्छी कंपनी बने रहें। गोदरेज समूह में होने वाले प्रमोटर के लगभग 23 प्रतिशत ट्रस्ट में आयोजित किए जाते हैं जो पर्यावरण, स्वास्थ्य और शिक्षा में निवेश करते हैं। हम अपने जुनून और उद्देश्य को एक और समावेशी और हरियाली भारत बनाने के लिए हमारे ’अच्छे और ग्रीन’ दृष्टिकोण के माध्यम से अंतर लाने के लिए भी एक साथ ला रहे हैं।

इन सबके दिल में, हमारी प्रतिभाशाली टीम है। हम एक प्रेरक और उच्च प्रदर्शन संस्कृति के साथ, एक प्रेरणादायक कार्यस्थल को बढ़ावा देने में बहुत गर्व महसूस करते हैं। हम अपनी टीमों में विविधता को पहचानने और मूल्यांकन करने के लिए भी गहराई से प्रतिबद्ध हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *