ThePowerToBeYou (#दपावरटूबीयू)

0
Image by source

कम्फ़ी सैनिटरी पैड एक नए अभियान में आरामदायक सैनिटरी पैड 80% बेहतर अवशोषण प्रदान करते हैं
श्रद्धा कपूर की विशेषता, महिलाओं को अनावरण करने के लिए सशक्त बनाना

कम्फ़ी सैनिटरी पैड
यह फिल्म अलग दूसरे अग्रणी ब्रांडों (अमृतंजन हेल्थ केयर टेक्निकल लैब स्टडी डेटा के अनुसार) की तुलना में 80% बेहतर अवशोषण के साथ अपने बेहतरीन गुणवत्ता पर प्रकाश डालती है जिसके चलते महिलाएं पीरियड के दौरान भी सामान्य कामकाज करने एवं आवागमन में खुद को सक्षम पाती हैं।

मुंबई, जून 7, 2022: अमृतांजन हेल्थ केयर लिमिटेड (अमृतंजन हेल्थ केयर) के तेजी से बढ़ते पीरियड हाइजीन ब्रांड कॉम्फी स्नग फिट सैनिटरी पैड के नवीनतम टीवी मुहिम को हर दिल अजीज अदाकारा श्रद्धा कपूर ने शुरू किया। कम्फ़ी ब्रांड आज की व्यस्त और सक्रिय महिलाओं को विभिन्न गतिशील स्थितियों का सामना करने के लिए उन्हें इस अवधि के दौरान अपनी गतिविधियों को सहजता से पूरा करने हेतु सक्षम बनाता है। इस अभियान के साथ, ‘कम्फ़ी ब्रांड #ThePowerToBeYou (#दपावरटूबीयू) के माध्यम से अपनी प्रतिबद्धता को एक नवीनतम, आधुनिक और तेज़ स्वर में जीवंत करना चाहता है।

कॉम्फी ने स्थापना के बाद से पीरियड हाइजीन के बारे में जागरूक करने और महिलाओं को सैनिटरी पैड के उपयोग के लाभों के बारे में अवगत कराने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए इसने भारत में महिलाओं के लिए सैनिटरी पैड को सुगम बना दिया गया है, जिससे उच्च गुणवत्ता वाले पैड सस्ते दाम पर उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

अमृतंजन हेल्थ केयर लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री एस. शंभू प्रसाद ने कहा, “हमारे देश के कई अंचलों में आज भी महिलाएं मासिक धर्म सेहत और स्वच्छता के बारे में जागरूकता नहीं हैं और उनके पास जानकारी का अभाव है, और इसे आज भी कई जगह समाजा में वर्जित माना जाता है। उद्देश्य संचालित संगठन के रूप में, हमने मासिक धर्म के स्वच्छता के साथ स्वास्थ्य के बारे में कई मुहिम की शुरुआत की है कि किस तरह से यह हमारी महिलाओं को सक्षम बना सकता है। हम किफायती मूल्य पर उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद में स्वच्छता समाधानों की दिशा निर्देश में लगातार काम कर रहे हैं। और अब हम ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों में एक मजबूत वितरण नेटवर्क के साथ कॉम्फी स्नग फिट ब्रांड को मजबूत बनाना चाहते हैं, जिससे हमारे उत्पाद आसानी से हर जगह उपलब्ध हो सके। पिछले पांच साल में, कॉम्फी ने पांच गुना तेज़ी से विस्तार किया है, और हमारी महत्वकांक्षा भारत में तीन शीर्ष पीरियड हाइजीन ब्रांडों में शामिल होने का है.

इस नए मुहिम में श्रद्धा कपूर पीरियड के दौरान भी कठिन परिस्थितियों में ङी सक्रिय एवंसहजता से काम करती हुई दिखती हैं। इस टीवीसी विज्ञापन में श्रद्धा कपूर डांस स्टूडियो में जाती है और उसके बाद एक हवाई योग मुद्रा में शॉट देती हैं, और शूटिंग में आराम से घोड़े की सवारी करने वाले दृश्य को फिल्माती दिखती हैं और अंत में वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हैं। फिल्म में ऐसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियाँ दिखाए गए हैं जिनसे महिलाएं पीरियड्स के दौरान दाग धब्बे होने के डर से परहेज करती हैं।

क्रिएटिव हेड- साउथ,सुश्री नवनीत विर्क, आर के स्वामी बीबीडीओ, कहती हैं, वयस्कता के संवेदनशील दौर से गुज़र रही युवा लड़कियों की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए ”#ThePowerToBeYou (#दपावरटूबीयू) प्रतीक्षा तैयार किया गया है। जिन्हेंअपने सपनों को साकार करने और अपनी आकांक्षाओं को पूर्ण करने के लिए आत्मविश्वास की जरूरत है। और हम देखते हैं कि पीरियड्स के दौरान शर्मिंदगी और असुविधा के चलते ये लड़किया अक्सर अपने जीवन की गतिविधियों और अनुभवों को समृद्ध करने से पीछे हट जाती हैं।

श्रद्धा कपूर के इस टीवीसी विज्ञापन के माध्यम से हमने एक पॉजिटिव संदेश देना चाहते हैं कि कॉम्फी का इस्तेमाल करके पीरियड्स के दौरान भी सड़कियां सहज रहे और उनका आत्मविश्वास वैसा ही बना रहें। महिलाएं पीरियड्स में दाग-धब्बे से भयभीत हुए बिना सहजता से बाहर जाएं और बिंदास अपना सामान्य जीवन जिएं।

अमृतांजन महिलाओं को 22 रुपए से शुरू होने वाले उच्च गुणवत्ता वाले पैड प्रदान करता है। कॉम्फी स्नग फिट का एक्सएल साइज भी 30 रुपए में उपलब्ध है। एक कॉटनी वैरिएंट 22 रुपए में समान उत्पाद अवशोषण लाभ के साथ प्रदान करता है। कंपनी ने बेहतर तकनीक के लिए TZMO यूरोप के साथ मिलकर उत्तरी अमेरिकी पल्प वाला उत्पाद तैयार किए हैं। इज़राइल से तकनीकी विशेषज्ञता के अलावा, जिसने एक बेहतर उत्पाद बनाने में मदद की है।

हाल ही में लॉन्च किया गया ‘कॉम्फी पीरियड ट्रैकर ऐप’ महिलाओं को उनके पीरियड साइकल को ट्रैक करने के साथ-साथ ऑनलाइन उत्पाद खरीदने में मदद करता है और इसे उनके दरवाजे तक पहुंचाता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *